Subscribe Us

Responsive Advertisement
Responsive Advertisement

1. ख़्वाब भी तुम,

ख्वाबों में भी तुम..


2.एक तुम्हारा ही खयाल है मेरे पास

वरना अकेले बैठ कर कौन मुस्कुराता है


3.रिश्ता जो भी हो मजबूत होना चाहिए

मजबूर नहीं..


4.हर चीज बाट लू 

बस तुम्हे छोड़कर..


5.कभी मेरी नजरों से देख खुद को

खुद से मोहब्बत ना हों जाएं,

तो बेसक छोड़ देना मुझे


6.सरारती रात में जिद्दी धूप सा है,

तुम्हारा इश्क..

 

7.पूरे दिन की थकान सिमट जाती हैं

तेरी इक शाम की कॉल पर..


 8.कुछ शब्द ही तो थे 

 जिनसे जाना था,

तुमने मुझे मैने तुम्हे


9.नहीं खोना है तुम्हे

इसलिए पाने की कोई ज़िद नहीं है..


10.हजारों ख़्वाब टूटते हैं,

तब कही एक सुबह होती हैं


11.शिकायतो की भी इज्जत होती हैं

हर किसी से नहीं की जाती..


12.लाख तेरे चाहने वाले होगे मगर,

तुझे महसूस सिर्फ मैंने किया है


13.पतझड़ में सिर्फ़ पत्ते गिरते हैं

नजरों से गिरने का कोई मौसम नही होता


14.हमेसा उसके होठों की मुस्कुराहट मैं बनू

इतना ही चाइए ए जिंदगी तुझसे


15.बहुत करीब आकर उसने समझाया 

की दूर कैसे जाते हैं..


16.बस तुम्हे पाने की तमन्ना नहीं रही,

मोहब्बत तो आज भी तुमसे बेशुमार करते है


17.दुरिया मायने नहीं रखती,

जब दिल एक दूसरे के वफादार हों


18.तुम माफी मांग तो देखो 

गले से न लगा लू तो कहना


19.मर जाए वो मजबूरियां

जिसकी वजह से तुम मुझसे दूर हो


20.उनके वफादार और कर्जदार रहिए, जो

आपके लिए अपना वक्त देते हैं


21.पुराने खयाल की लड़की हु मैं

उम्रभर के रिश्ते पसंद है मुकर


22.उसकी आंखों का खुमार तौबा,

यकीन करो दिल न देते तो जान चली जाती.


23.हर  किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं,

यह दिल है आपके शहर का अखबार नहीं.


24. सुनो, यादें सारी मिटा कर जाना,

जब भी जाना बता कर जाना.


25. मैं बहुत हो सकता हूं,

तुम अगर जरा सा मुझे मिल जाओ




























Post a Comment