Subscribe Us

Responsive Advertisement
Responsive Advertisement



1.ज़िन्दगी रूठती रही,मैं महादेव से सब्र मांगती रही..


2. जब भी मैं टूटती हूं, तुमको ही ढूंढ़ती हूं...महादेव..


3.मिल जाता है सुकून दो पल का आपकी बंदगी से,                               

    महादेव,वरना कोन खुश हैं आज की जिंदगी  से...


4. हर उम्र की हर सांस गुजरेगी बड़े आराम से,

    आप करके तो देखिए सच्ची मोहब्बत महादेव से...


5. कमाई कुछ भी नहीं है मेरी,

    लफ्ज़ लफ्ज़ जोड़कर महादेव पर खर्च कर देती हु..


6. जिसके बदले आप मिल जाओ महादेव,

    मैं किसी ऐसी ही नेकी की तलाश में हूं...


7. महादेव की शक्ति और महादेव भक्ति हर किसी

     के नसीब में नहीं होती...


8. महादेव से मोहब्बत करो 

    क्योंकि यह तुम्हारी कामयाबी कि वजह बनेंगे..


9. मेरी बेचैनियो को चैन मिल जाए

     तेरा चेहरा जब नज़र आए...


10. आप मुझे बहुत अच्छे से जानते हो,महादेव

     काश मैं भी आप को उतने अच्छे से जान पाती.. 


11. तुम सुबह सुबह मेरे ख्वाबों में आया करो,मेरे महादेव

       सुना है सुबह के ख्वाब जल्दी पुरे होते हैं..


12. तेरे दर पर आने से पहले मैं बड़ी कमजोर होती हू

      मगर तेरी दहलीज को छूते ही मै कुछ और होती हू..


13. अकेलापन बहुत है,लेकिन मेरे महादेव साथ है, इसलिए

       महसूस नहीं होता..


14. नज़र ने नज़र से मुलाकात कर ली,

      जुबां बन्द थी फिर भी हर बात कर ली ..


15. हे भोले, नाम होंठों पर आए तेरा तो राहत सी मिलती हैं

      तु तसल्ली है, तु दिलासा है,तु दुआ है,तु ही इबादत मेरी.


16. सिर्फ तेरी ही खोज रहती है,इसलिए मेरी हर दिन मौज रहती हैं.


17. जन्नत की चाह नहीं सुख भी न मांगु मैं तो चाह ,

      बस इतनी सी बस मेरे दर्द में साथ रहना मेरे भोले ..


18. तुझे पाने को चढ़ जाऊं तेरी ऊंचाईयों में,

     बाबा मुझे सम्भाल कर रखना अपने परछाइयों मे..


19. भोले कल्पना हो तुम मेरी, एक नया एहसास हो,

       मिले तो नहीं हो अभी तक पर लगता है, तुम पास हो..


20.निर्मल मन से, सजल नयन से,मागू यही वरदान,

     भूले से भी न भूलू मै, महादेव आपका नाम...


21. एक कतरा ही सही मुझे ऐसी नियत दे शिव 

      किसी को प्यासा जो देखू तो दरिया हो जाऊं..


22. मुश्किलें थी मेरे सामने बहुत बड़ी फिर आ गये उन,

      मुश्किलों से लड़ने के लिए मेरे महादेव...


23. काश के भोले तुम मेरे इतने करीब होते,मैं जो इतनी तन्हा हू मे बड़ी         खुशनसीब होती...


24. शब्दो से ना जाहिर हो पाए, आपसे ऐसी मोहब्बत है मेरे महादेव...


25. कोई नहीं मेरी फिक्र करने वाला,फिर भी बेफिक्र रहती हूं,

      बस एक है मेरे ऊपर जान छिड़कने वाला,जिसे मै महादेव कहती          हू....


26.  गुनाह करके कहा छिपाओगे,ये जमीन और आसमान सब उसका         ही है...


27. कोई कितना भी रच ले अपना खेल,मेरे महादेव के आगे सब है फेल 









Post a Comment